RJD सभी धर्मों का करती है सम्मान, पोस्टर विवाद के बाद बोले सांसद मनोज झा

0
4

Bihar Politics: पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के सामने विधायक फतेह बहादुर सिंह के पोस्टर पर विवाद के बाद राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। उन्होंने कहा कि राजद सभी धर्मों का सम्मान करता है। सोमवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते से पूरे देश में सिर्फ महागठबंधन की सरकार गिराई जा रही थी, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने इस सब पर विराम लगा दिया।

हर जाति और धर्म का सम्मान करती है राजद

अब एक पोस्टर को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। राजद हर जाति और धर्म का सम्मान करता रहा है। मंदिर को लेकर सावित्री बाई फुले ने जो कहा उस पर डेहरी विधायक ने अपने विचार व्यक्त किये हैं। वह बयान मंदिर से जुड़ा था। उन्होंने कहा कि वंचित और शोषित समाज से आने वाले विधायक ने सावित्री बाई फुले के विचारों को उद्धृत किया है।

हम धर्म को अपने हृदय में रखते हैं। मेरी आस्था मेरी निजी चीज़ है, इसका अशोभनीय सार्वजनिक प्रदर्शन से भगवान  भी व्यथित होंगे। 22 जनवरी को अपने अभिषेक के बाद ‘मर्यादा पुरूषोत्तम’ स्वयं धरती पर आएंगे तो वह प्रधानमंत्री मोदी जी से सवाल पूछेंगे। वह पूछेंगे कि मेरे युवाओं के लिए रोजगार कहां है और देश में इतनी महंगाई क्यों है?

बीजेपी साध रही राजद पर निशाना

गौरतलब है कि राजद विधायक फतेह बहादुर ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया है, जिसमें विधायक ने सावित्रीबाई फुले की बातों को दोहराते हुए एक बार फिर सनातन पर कटाक्ष किया है। उन्होंने पोस्टर में लिखा है कि मंदिर का मतलब है मानसिक गुलामी का रास्ता और स्कूल का मतलब है जीवन में रोशनी का रास्ता। इसके बाद जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद विधायक को सलाह दी और इस पर बीजेपी आक्रामक हो गयी और राजद पर निशाना साधा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)