Bihar: तीन अलग-अलग कमरों में मिले तीन महिलाओं के शव, इलाके में हड़कंप

42
bihar-nawada-three-woman-deadbody-found

पटनाः बिहार (Bihar) के नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के भलुआही गांव में गुरुवार को एक घर से तीन महिलाओं के शव बरामद किए गए। घटना के प्रकाश में आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। एक ही परिवार की तीन महिलाओं के शव मिलने से संदेह पैदा हो गया है। मृतकों में मां और उसकी दो बेटियां शामिल हैं। एक बेटी शिक्षिका बताई जा रही है। वह प्रखंड के केवाली पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय करमा में पदस्थापित थी। पुलिस के अनुसार भलुआही बाजार स्थित सेवानिवृत्त इंजीनियर स्वर्गीय नियाज अहमद के घर में रह रही उनकी पत्नी आमना खातून (उम्र-करीब 85 वर्ष), उनकी शिक्षिका बेटी शबाना खान (उम्र-करीब 55 वर्ष) और दूसरी बेटी मंजू खातून (उम्र-करीब 56 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

तीन कमरों में थे तीन शव

घर के अंदर तीन अलग-अलग कमरों में तीनों महिलाओं के शव पड़े थे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद स्थानीय थाने की पुलिस गांव पहुंच गई है। पुलिस ने बताया कि घर में तीन महिलाएं ही रहती थीं। कोई पुरुष सदस्य नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। ग्रामीणों की मांग पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि इसके बाद ही पुलिस आगे कुछ करेगी। घटना के कारणों के बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है।

कुछ दिन पहले ही बेची गई थी जमीन

इस बीच, ग्रामीणों के बीच यह चर्चा एक सप्ताह पहले की है, जब घर की महिलाओं ने जमीन बेची थी। बताया जा रहा है कि जमीन बेचने के लिए उन्हें 15 लाख रुपये दिए गए थे। पैसे के लिए हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पकरीबरावां डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं और अपने स्तर से जांच कर रहे हैं। कौआकोल पुलिस उनका सहयोग कर रही है। ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए गांव में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः-साकार हुआ सपना ! भारतीय रेलवे ने दुनिया के सबसे ऊंचे रेल पुल पर किया ट्रायल रन

स्थानीय लोगों के अनुसार शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि घटना एक-दो दिन पहले की है। पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी, इंस्पेक्टर और कौआकोल थाने की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)