बिहारः हैवान पति ने गर्भवती पत्नी व तीन साल के बेटे को जिंदा जलाया

सुपौलः बिहार के सुपौज जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां त्रिवेणीगंज में पति ने अपनी पत्नी और तीन साल के बेटे को पलंग में बांधकर जिंदा जला दिया। जिसमें दोनों की जल जाने के कारण मौत हो गई है। वहीं इस घटना के बाद पति और उसकी बहन फरार है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच रही है। वहीं पुलिस आरोपी पति की तलाश में छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें..पूर्व क्रिकेटर जडेजा का कोरोना से निधन ! शोक में क्रिकेट जगत

उधर मृत महिला के परिजनों के अनुसार पति और मृत महिला की ननद ने मिलकर दोनों को जिंदा जला दिया। जिसके बाद से दोनों फरार हैं। यह घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मयुरवा वार्ड संख्या- 4 की है। जहां पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर अपनी 27 वर्षीय गर्भवती पत्नी रंजन देवी और तीन वर्षीय पुत्र आशीष रंजन दोनों के आंखों में पट्टी लगाकर और हाथ पैर बांधकर घर में बंद कर जिंदा जला दिया। जिसके बाद गांव वाले से मामले की सूचना मृत महिला के परिजनों को मिली।

फिलहाल त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृत महिला का परिजनों के अनुसार आरोपी पति आशीष ने रेलवे ग्रुप डी में अपना सेटिंग करायी थी इसे लेकर मृत महिला से एक लाख रुपये की मांग की। जिसको लेकर दोनों में विवाद चला था। परिजनों के अनुसार इसी वजह से घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं वारदात के बाद आरोपी पति फरार है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)