प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति की हत्या, आंगन में ही दफनाया शव, ऐसे खुला राज

10

murder

पटनाः बिहार के भोजपुर में एक युवक की हत्या की हत्या (murder) का सनसनीखेज खुलासा हुया है। पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की खौफनाक हत्या को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं हत्या के बाद शव को आंगन में गड्ढे में दबा दिया गया। शव को दफनाने से पहले उसपर नमक भी डाल दिया ताकि शव जल्दी गल जाए। शव को दफनाने के बाद आरोपियों ने उस पर फूल के पौधे लगा दिए ताकि किसी को गलती से भी शक न हो कि वहां शव दफनाया गया है। युवक की हत्या की खबर सामने आने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। गौर करने वाली बात यह है कि युवक ने 6 महीने पहले ही नेहा से प्रेम विवाह किया था।

मामला भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के इटमहा गांव का है। युवक की पहचान 24 मिथुन गिरी के रूप में की गई है। मिथुन तरारी गांव निवासी कमलेश गिरि उर्फ भिखारी गिरि का पुत्र था। शादी से पहले वह हरियाणा के गुरुग्राम में ट्रक चलाता था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें..MP में कांग्रेस के कई प्रत्याशियों को बदले जाने की संभावना

शिमला में हुई थी लव मैरिज

बताया जा रहा है कि जब मिथुन ट्रक चलाते थे तो वह शिमला गए थे और वहां उनकी मुलाकात नेहा के जीजा से हुई थी। नेहा शिमला में अपने जीजा के साथ रहती थी। नेहा और उनकी मुलाकात उनके जीजा के घर पर हुई थी। दोनों फोन पर बातें करने लगे और जब प्यार परवान चढ़ा तो नेहा के जीजा मिथुन को शिमला बुलाया और फिर दोनों की शादी करा दी। शादी के बाद मिथुन को पता चला कि नेहा का गांव के स्थानीय डॉक्टर से भी अफेयर चल रहा है। दो महीने पहले जब वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल गया था तो उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारने की कोशिश की और वह बच गया।

मां ने भी दिया साथ

चार दिन पहले जब वह वापस ससुराल गया तो उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी, मां और भाई के साथ मिलकर उसके गले में फांसी लगाकर हत्या कर दी और शव को जमीन में गाड़कर उस पर फूल लगा दिए। इसके बाद जब स्थानीय लोगों ने मिथुन के परिवार को इसकी जानकारी दी तो वे वहां पहुंचे और शव को बाहर निकाला। मामले में तरारी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि सोमवार की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पति ने फांसी लगा ली। इसके बाद उसने गांव के ही बब्लू पासवान को बुलाया और शव को दफना दिया। पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)