Bihar: दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

58
Firing

Firing

पटनाः बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना अंर्तगत नारायणपुर गांव के पास अपराधियों ने गुरुवार सुबह मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान थावे प्रखंड के फुलुगनी पंचायत के मुखिया के रूप में हुई। दिनदहाड़े मुखिया की हत्या के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मुखिया की हत्या की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भिजवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार फुलुगनी पंचायत के मोहमद कुरैश किसी काम से बाइक लेकर थावे जाने के लिए निकले थे। इसी बीच नारायणपुर गांव के समीप अपराधियों ने बाइक सवार मुखिया पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान मुखिया के मुंह में एक गोली लग गई, इससे उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..रूसी राजदूत ने दिया बड़ा बयान, कहा-पाकिस्तान के कारण भारत से संबंध..

घटना की सूचना मिलने के बाद थावे थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है। हत्या की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल में पहुंच गए हैं। एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)