Bigg Boss OTT का पहला वीकेंड वार, अनिल कपूर ने इन घरवालों की लगाई फटकार

60
bigg-boss-ott

Mumbai: Bigg Boss OTT का पहला ‘वीकेंड का वार’ शनिवार को हुआ। यह न सिर्फ इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के लिए, बल्कि अनिल कपूर के लिए भी ये पहला वीकेंड का वार था। वहीं इस मौके पर दीपक चौरसिया ने सबसे पहले घर के माहौल और प्रतियोगियों के बारे में एक रिपोर्ट पढ़ी। जिसके बाद राशन के मुद्दे पर बहस करने पर अनिल कपूर ने सभी की अच्छी क्लास ली।

कॉन्ट्रैक्ट वाले बयान पर सना की ली चुटकी

इसके बाद अनिल ने सना मकबूल के कॉन्ट्रैक्ट वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा, “क्या मैं आपसे पूछ सकता हूं कि ये आपके कॉन्ट्रैक्ट में है या नहीं? तब सना ने कहा, सर ऐसा नहीं है, अनिल ने कहा,“मैं पूछना चाहता हूं कि सना के लिए अलग कॉन्ट्रैक्ट क्या है और क्या दूसरों के लिए अलग है? अनिल कहते हैं कि, आपके बयान से ऐसा लगता है कि, आप दिखा रहे हैं कि मैं अलग हूं, अहम हूं। ”

इस दौरान अनिल ने लवकेश से कहा कि, “आत्मविश्वास अच्छी बात है, लेकिन अति आत्मविश्वास नहीं। उसे लगता है कि, कोई बाहर वाला उसका समर्थन कर रहा है। आपकी शैली और बोलने का तरीका एक जैसा लगता है, लेकिन मुझे लगता है कि, अगर आप सच्चे हैं तो आप इससे आगे भी जा सकते हैं।”

टास्क के दौरान शिवानी और पौलमी को लगी चोट

इसके बाद अनिल कुमार, शिवानी कुमारी और पौलमी दास की ओर मुड़े और शिवानी से सवाल पूछने लगे। अनिल कपूर ने ये भी पूछा कि, आखिर उस वक्त हुआ क्या था। शिवानी ने कहा कि, हम दोनों खड़े थे जाने के लिए। मैंने कहा जाएंगे तो हम भी चाहे कुछ भी। हम दोनों भगे और भगने में दोनों को लग गई। वो टास्क था और जब हमने देखा ये गाली दे रही हैं तो हम टास्क करने चले गए। हमें गुस्सा आ गया बाद में मुझे महसूस हुआ कि लग गई है हमें और दर्द हुआ।

shivani-kumari

इस पर अनिल कपूर ने कहा, “दुर्व्यवहार कोई मुद्दा नहीं है। आप गिरने के बाद नॉर्मल होकर अंदर गईं और फिर पौलमी को देखा और इसके बाद आपको याद आया कि उन्हें चोट लगी है। इसके बाद आप फिर नॉर्मल गईं। वापस आते हुए फिर वह नॉर्मल आईं और अंदर आते ही लंगड़ा कर गईं।”

ये भी पढ़ें: T20 World Cup जीतने पर देर रात जश्न का माहौल, CM डॉ. यादव और पूर्व सीएम ने विजेता टीम को दी बधाई 

शिवानी के मिट्टी खाने पर अनिल कपूर ने कही ये बात 

बिग बॉस रणवीर और शिवानी को सजा देने की बात कहते हैं। फिर, सज़ा देने का समय आया और शिवानी को फिर से दर्द याद आया। अनिल की बात से सभी सहमत थे। शिवानी के मिट्टी खाने पर अनिल कपूर ने कहा, मैं मिट्टी का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन आप जो मिट्टी खा रहे थे, क्या किसी को दिखाने के लिए खा रहे थे? इस पर शिवानी ने कहा, “गांव में मिट्टी खाना आम बात है।” जिसके बाद अनिल ने कहा कि, कितने लोग सोचते हैं कि, शिवानी ने अटेंशन पाने के लिए ये सब किया है? सना मकबूल और नेजी को छोड़कर बाकी सभी ने हां कहा।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)