मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3 : Trisha Kar Madhu MMS लीक से भोजपुरी एक्ट्रेस जिंदगी मचा था बवाल

trisha-kar-madhu

लखनऊ:  प्राइवेट वीडियो लीक होने से चर्चा का विषय बनने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उनका असली नाम त्रिशा खान है। 27 वर्षीय भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस अभी भी अविवाहित हैं। उन्होंने सन् 2001 में मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब जीता था। उन्होंने अपने इंटरव्यू में एक बार खुलासा किया था कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार उनके सबसे फेवरेट एक्टर हैं। त्रिशा की गिनती भोजपुरी की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है उन्होंने इंडस्ट्री में कई अवॉर्ड जीते हैं।

Trisha madhu को भोजपुरी इंडस्ट्री ने दी पहचान 

त्रिशाकर मधु ने अपनी स्नातक की पढ़ाई कोलकाता के आशुतोष कॉलेज से की। अपनी पढ़ाई के दौरान वह एक क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन फिर उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। छोटे पर्दे पर सीरियल 'हम हैं हिंदुस्तानी' से डेब्यू किया। 1999 में तमिल फिल्म 'जोड़ी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। त्रिशाकर मधु बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में कई मौके तलाशे लेकिन उन्हें शोहरत और नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम के बाद मिला। जिसे उन्होंने दोनों हाथों से भुनाया। थोड़े ही समय में वो भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों की लिस्ट में शामिल हो गईं।

  1. सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं त्रिशा कर मधु (Trisha Madhu) 


bhojpuri-actress-trisha-kar-madhu


त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई वीडियो एल्बम और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। अब तक वह पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू और राकेश मिश्रा जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। उनके कई सुपरहिट वीडियो सॉन्ग हैं जिन्हें बहुत पसंद करते हैं। त्रिशा लगातार बैक-टू-बैक फिल्में बना रही हैं। फिल्म में उनके काम को लोगों की सराहना भी मिल रही है। अगर उनकी नेट वर्थ की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक आज उनकी की कुल संपत्ति 5 से 10 करोड़ रुपये है।

अविवाहित हैं त्रिशा (Trisha kar madhu )

त्रिशाकर मधु  फिलहाल अविवाहित हैं। अभी तक के मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनका कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है, लेकिन हाल ही में उनकी प्राइवेट फोटो लीक हो गई, जिसमें वह एक अजनबी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थी। इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। उन्होंने खुद अपने समर्थकों से इसे आगे शेयर न करने की अपील की थी।

यह भी पढ़ेंः- Womens T20 World Cup 2024 का शेड्यूल जारी, इस दिन होगा भारत-पाक के बीच महामुकाबला

Trisha kar madhu mms leak लीक होने से बढ़ गई थी परेशानी 

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था जो काफी ज्यादा वायरल भी हुआ। वायरल वीडियो में त्रिशा बेडरूम में एक अजनबी शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कोई गाली दे रहा है तो कोई कह रहा है कि ये उनका पब्लिसिटी स्टंट है। वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट कर अपनी नाराजगी जाहिर की और लिखा, 'भगवान सब देखता है, मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया गया है। मुझे नहीं पता था कि बिहार में इतने बुरे लोग भी हैं। अगर आपकी बहन के साथ ऐसा कुछ हो तो आपको कैसा लगेगा?' त्रिशा ने अपने समर्थकों से अपील की कि कृपया शांति बनाए रखें और इसे और न बढ़ाएं। वीडियो वायरल करने वाले को भगवान सजा देंगे।


(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)