फिल्म ‘द लेडी किलर’ में पहली बार अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करेगीं भूमि पेडनेकर

मुंबईः फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर जल्द ही फिल्म ‘द लेडी किलर’ में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब यह जोड़ी साथ में दर्शकों के सामने होगी। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म का ऐलान पिछले साल अक्टूबर में ही हो गया था लेकिन अभिनेत्री के नाम पर सस्पेंस था। मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के रूप में भूमि पेडनेकर के नाम पर मुहर लगा दी है।

फिल्म में थ्रिल के साथ-साथ रोमांस और इमोशंस का भी तड़का होगा और अर्जुन-भूमि के बीच जबरदस्त रोमांटिक सीन फिल्माए जायेंगे। फिलहाल फिल्म के प्री -प्रोडक्शन का काम चल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म को अजय बहल निर्देशित करने वाले हैं जबकि प्रोड्यूस भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह करेंगे।

यह भी पढ़ें-राष्ट्रीय युवा महोत्सव पर पीएम मोदी ने दिया नए भारत का मंत्र, बोले-मुकाबला करें और जीतें

फिल्म के लीड एक्टर अर्जुन कपूर की बात करें तो वह इन दिनों कोरोना संक्रमित हैं और आइसोलेशन में हैं। इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर फिल्म एक विलेन रिटर्न और कुत्ते में नजर आएंगे। भूमि पेडनेकर फिल्म द लेडी किलर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के जरिये वह पहली बार अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म के अलावा भूमि फिल्म बधाई दो और रक्षाबंधन में नजर आएंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)