Begusarai Road accident: ऑटो और कार की जोरदार टक्कर, 5 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

85
begusarai-road-accident

Begusarai Road accident, बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में मंगलवार की सुबह कार और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट और बेगूसराय मार्ग पर स्थित रतनपुर चौक पर हुआ। हादसा इतना भीषण टकी ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

पांच लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। एफसीआई थाना प्रभारी अंजलि ने बताया कि कुछ लोग ऑटो में सवार होकर सिमरिया से जीरो माइल जा रहे थे। इस दौरान रतनपुर चौक के पास ऑटो की कार से टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः-बिहार में भीषण गर्मी का प्रकोप, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट, जानें कब मिलेगी राहत

फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। अभी तक सिर्फ तीन मृतकों की पहचान हुई है। अभी यह कहना भी मुश्किल है कि सभी मृतक ऑटो पर सवार थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)