Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी की शादी से पहले ‘रामायण’ में हुई खास पूजा, वीडियो वायरल

30
sonakshi-home-ramayana (1)
sonakshi-home-ramayana (1)

Sonakshi Sinha Wedding: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज विवाह के बंधन में फंस जाएंगे। सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी कर रही है। ये दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के ‘रामायण’ स्थित आवास पर पूजा की गई, जिसका वीडियो सामने आ गया है।

sonakshi-pre-wedding-pooja

शादी के लिए सज गया “रामायण”

शत्रुघ्न सिन्हा का घर रामायण उनकी इकलौती बेटी की शादी के लिए सजाया गया है। सोनाक्षी की शादी से पहले की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। उसकी बांह पर जहीर इकबाल का नाम है। प्यारी लड़की की शादी से पहले सिन्हा परिवार ने एक विशेष पूजा का आयोजन किया था ये पूजा सोनाक्षी सहित पूरे सिन्हा परिवार के साथ की गई थी। बता दें, इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है। इस वीडियो में सोनाक्षी अपनी मां के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं।

sonakshi-home-ramayana

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शो में आते ही Armaan Malik की बीवियों में खटपट! पायल ने कृतिका को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि,सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में हैं। लंबे समय से साथ रहने के बाद दोनों ने अब जीवनभर एक दूसरे का हाथ थामने का फैसला कर लिया है। सोनाक्षी और जहीर आज कुछ मेहमानों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज करने जा रहे हैं। इसके बाद रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी और उनकी शादी के रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल होंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)