BCCI का बड़ा फैसला, सस्पेंड हुआ आईपीएल, कई टीमों के खिलाड़ी हुए पॉजिटिव

नई दिल्ली: देश में बढ़ते कोरोना के मामले और इसकी चपेट में कई खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ के आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, यह फैसला पिछले कुछ दिनों से आईपीएल टीमों के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लिया गया है।

बता दें कि कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पहले ही कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते अपने देश लौट गए थे। इसमें एडम जंपा, ऐंड्रू टाय और केन रिचर्डसन शामिल थे। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने भी बायो बबल की थकान से तंग आकर इंग्लैंड लौटने का फैसला किया था। इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी 25 अप्रैल को आईपीएल से ब्रेक लेने का फैसला किया था।

मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हैदराबाद को 14वें सीजन में अपना अगला मुकाबला मंगलवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना था।

यह भी पढ़ेंः-बंगाल में हुई हिंसा पर ट्वीट करने पर कंगना का ट्विटर अकांउट सस्पेंड

साहा से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर जबकि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर शामिल है।

loading...