झूठ पर टिका है इंडी गठबंधन का साम्राज्य, बोले हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी

11
indi-alliance-empire-is-based-on-lies-

CM Naib Singh Saini, नई दिल्ली: केंद्र में नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है। नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है। एनडीए ने भी सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है और 9 जून को पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

पीएम मोदी ने गरीबों के लिए काम किया

मोदी के एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने और सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि एनडीए की सरकार बन रही है। मोदी ने पिछले दस सालों में गरीबों, महिलाओं, किसानों और युवाओं के हित में जो काम किए हैं, उन्हें और तेजी से किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-NDA Meeting: जब बैठक में PM मोदी के पैर छूने के लिए झुके नीतीश कुमार…

इंडी गठबंधन पर बोला हमला

कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए सीएम सैनी ने कहा कि इंडी गठबंधन का साम्राज्य झूठ पर टिका है।  जिस तरह से उन्होंने झूठ बोलकर लोगों में भ्रम पैदा किया है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है। आने वाले समय में यह ढह जाएगा। हरियाणा में हमारी सरकार मजबूत है। आपको बता दें कि संसद भवन में एनडीए संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता मनोनीत करने का प्रस्ताव रखा। एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं ने राजनाथ सिंह के प्रस्ताव का समर्थन किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)