मशहूर अभिनेत्री की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता

ढाकाः शूटिंग के लिए रविवार को घर से निकलीं बांग्लादेश की मशहूर अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू का दो टुकड़े में शव एक बोरे में मिला है। पुलिस के अनुसार अभिनेत्री की हत्या उसके पति सखावत ने की है और दोस्त की मदद से शव को छिपा दिया था। पुलिस ने अभिनेत्री के पति और उसके ड्राइवर व दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शिमू रविवार की सुबह मावा में शूटिंग के लिए घर से निकली थीं। इसके बाद उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका था। शूटिंग वाली जगह पर भी वो नहीं पहुंची थीं। शाम तक घर नहीं लौटने के बाद परिवार वालों ने शिमू के लापता होने की घर पुलिस को दी। कालाबागान थाने में इस बात की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके बाद राइमा का शव दो टुकड़े कर एक बोरे में मिला था।

ये भी पढ़ें..ठंड के कहर से बचने के लिए डाइट में इन चीजों को जरूर करें शामिल

ढाका पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मारुफ हुसैन सरदार ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में इस बात का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक शिमू की लाश ढाका शहर के केरानीगंज में आलियापुर इलाके में हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे एक बोरे में मिली। पुलिस ने शक के आधार पर पति सखावत व अन्य से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार सखावत ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 35 साल कीअभिनेत्री के शरीर और गर्दन पर भी चोट के निशाना मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उसके दोस्त समेत छह लोगों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने कहा कि एक्ट्रेस के पति सखावत, ड्राइवर और दोस्त को तीन दिनों के लिए रिमांड पर लिया गया है। शिमू के लापता होने के बाद रविवार को उसके परिजनों ने कालाबागान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)