एक घंटा देरी से चलेगी बनारस-नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस, जानें वजह

train

लखनऊः उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के प्रतापगढ़ स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग का कार्य चल रहा है। इसकी वजह से लखनऊ होकर चलने वाली 15127 बनारस-नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस शनिवार को बनारस स्टेशन से अपराह्न 1.30 बजे की बजाय एक घंटा देरी से 2.30 बजे चलाई जाएगी। यह ट्रेन 29, 30 सितम्बर और 03 अक्टूबर को भी बनारस स्टेशन से एक घंटा विलम्ब से चलाई जाएगी। इससे यात्रियों को दिक्कतें हो सकती हैं।

रेलवे प्रशासन के मुताबिक, लखनऊ मंडल के लखनऊ-रायबरेली-प्रतापगढ़-बनारस खंड पर स्थित प्रतापगढ़ स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग का कार्य चल रहा है। इसकी वजह से लखनऊ होकर चलने वाली 15127 बनारस-नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस शनिवार को बनारस स्टेशन से अपने निर्धारित समय अपराह्न 1.30 बजे की बजाय एक घंटा देरी से 2.30 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन 29, 30 सितम्बर और 03 अक्टूबर को भी बनारस स्टेशन से एक घंटा विलम्ब से चलाई जाएगी। इसके अलावा कोलकाता-अमृतसर दुर्गियाना एक्सप्रेस बदले मार्ग वाराणसी-जाफराबाद-सुल्तानपुर-लखनऊ के रास्ते 27 सितबर और 01 अक्टूबर तक चलाई जाएगी। इसी तरह से अमृतसर-कोलकाता दुर्गियाना एक्सप्रेस बदले मार्ग लखनऊ-सुल्तानपुर-जाफराबाद-वाराणसी के रास्ते 26, 29 सितम्बर व 03 अक्टूबर तक चलाई जाएगी।

ये भी पढ़ें..राजस्थान के 19 जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग…

पटना-जम्मूतवी अर्चना एक्सप्रेस अप-डाउन में बदले मार्ग वाराणसी-जाफराबाद-सुल्तानपुर-लखनऊ के रास्ते 24, 27 सितम्बर व 01 अक्टूबर को चलाई जाएगी। यशवंतपुर-लखनऊ एक्सप्रेस बदले मार्ग फाफामऊ-ऊंचाहार-रायबरेली के रास्ते 26 सितम्बर को चलाई जाएगी। इसके अलावा पुरी-आनंद विहार नीलांचल एक्सप्रेस बदले मार्ग वाराणसी-जाफराबाद-सुल्तानपुर-लखनऊ के रास्ते 25, 27, 30 व 02 अक्टूबर को चलाई जाएगी। 29 सितम्बर को प्रस्थान करने वाली दुर्ग-नौतनवा एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग प्रयागराज छिवकी-वाराणसी जंक्शन-वाराणसी सिटी-नौतनवा से 02 फेरों के लिए चलाई जाएगी। इससे यात्रियों को दिक्कतें हो सकती हैं।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…