Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

baba-dhirendra-shastri

छतरपुरः बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) की इन दिनों पूरे देश में चर्चा हो रही है। हिंदू और सनातन को लेकर लगातार बयान दे रहे बाबा धीरेंद्र शास्त्री को अब जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी भरा फोन इनके भाई लोकेश गर्ग के मोबाइल फोन पर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने इस सम्बंध में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं धमकी मिलने के बाद धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।

भाई के फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

धमकी के मिलने के बाद धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के छोटे भाई ने छतरपुर के बमीठा थाने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। भाई लोकेश गर्ग द्वारा पुलिस में दी गई एक तहरीर के मुताबिक उनके पास एक आनजान शख्स का फोन आया, जिसमें कहा गया कि बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री से बात कराओ, इसका जवाब दिया कि धीरेंद्र शास्त्री से बात कराना संभव नहीं है। जिसके बाद फोन करने वाले शख्स ने कहा मैं अमर सिंह बोल रहा हूं…धीरेंद्र शास्त्री की तेरहवीं की तैयारी कर लेना। बता दें कि लोकेश गर्ग धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई हैं। फिलहाल लोकेश की तहरीर पर बमीठा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश कर रही है।

इस बयान से चर्चा में आए धीरेंद्र शास्त्री

दरअसल मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के रहने वाले बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में हैं। धीरेंद्र शास्त्री उस वक्त चर्चाओं में जब उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मेरा एक ही नारा है- तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा। उन्होंने आगे कहा कि अब चूड़िया पहनकर घर पर मत बैठो। अब बाहर निकलकर बताना ही पड़ेगा, यदि बाहर नहीं निकले तो लोग तुम्हें बुजदिल मानेंगे। इसके बाद वे और ज्यादा सुर्खियों में आ गए।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) सुर्खियों में बने हुए है। धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू और सनातन धर्म को लेकर लगातार बयान दे रहे है। इतना ही नहीं जगह-जगह उनकी राम कथाएं हो रही हैं, जिनमें वे लोगों के जीवन से जुड़ी बातों का खुलासा भी कर रहे हैं। जिससे उनके आयोजनों में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)