पहली ही बारिश में टपकने लगा राम मंदिर की छत से पानी… मुख्य पुजारी का बड़ा दावा

45
ram-mandir0

Ram Mandir, अयोध्याः मानसून की पहली बारिश ने राम मंदिर निर्माण की पोल खोल दी है। राम मंदिर की छत से बारिश का पानी टपकने लगा है। मंदिर के गर्भगृह के बाहर वीआईपी दर्शन स्थल पर छत से तेजी से पानी टपक रहा है। राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि यह हैरान करने वाली घटना है। देश के नामी इंजीनियर राम मंदिर के निर्माण कार्य में लगे हुए हैं।

Ram Mandir: 22 जनवरी को हुई थी प्राण प्रतिष्ठा

इसी साल 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा की गई थी। राम मंदिर की छत से पानी टपक रहा है। मानसून की पहली बारिश में पानी का तेजी से रिसाव हो रहा है। मंदिर के निर्माण कार्य में लापरवाही बरती गई है। इससे पहले हुई बारिश में गर्भगृह में भी पानी टपका था, जिसे ठीक करा दिया गया था।

ये भी पढ़ेंः-अखिलेश यादव ने कहा- बीजेपी सरकार में शिक्षा और परीक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौपट

कड़ी मशक्कत के बाद मंदिर से निकाला गया पानी

उन्होंने कहा कि गर्भगृह के सामने दर्शन स्थल, जहां नए पुजारी बैठते हैं, जहां से वीआईपी दर्शन करते हैं, रात में हुई बारिश के कारण वहां पानी भर गया था। सुबह जब पुजारी भगवान की पूजा करने गए तो उन्होंने वहां पानी भरा हुआ पाया। इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद मंदिर से पानी निकाला गया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर से पानी निकलने का कोई रास्ता नहीं है, ऊपर से पानी टपकने लगा है। यह बहुत बड़ी समस्या है, सबसे पहले इस समस्या का समाधान होना चाहिए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)