Ayodhya Ram Mandir: जैसे मैं किसी पौराणिक समय में पहुंच गयी हूं, कंगना रनौत

15

Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी है। कंगना ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा, ‘आज मैं अयोध्या नगरी में आयी हूं और ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं किसी पौराणिक समय में पहुंच गयी हूं। जैसा कि हम पौराणिक कहानियों में पढ़ते थे कि कैसे उस समय बड़े-बड़े भवन, यज्ञ हुआ करते थे, जहां संपूर्ण सृष्टि से संबंधित देवता गंधर्व आते थे। यह एक अद्भुत और अलौकिक अनुभव है। योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश को बदल दिया है।’

कंगना रनौत ने कहा, ‘अयोध्या पूरी दुनिया में न केवल विकास के नजरिए से बल्कि आध्यात्मिक नजरिए से भी रोम के वेटिकन सिटी से जाना जाएगा।’ इस बीच राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड हस्तियों में अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, राम चरण, जैकी श्रॉफ, राजकुमार हिरानी, मधुर भंडारकर मंदिर परिसर में पहुंच गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Ayodhya Ram Mandir: राजस्थान के सात संभाग मुख्यालयों से अयोध्या के लिए रोडवेज बस सेवा होगी शुरू

आपको बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत बीते दिन यानी 21 जनवरी को ही अयोध्या पहुंच गई थी। यहां पर उन्होंने मंदिर में दर्शन किया और मंदिर में साफ सफाई भी की थी। कंगना के अलावा रमानंद सागर की रामायण के कलाकार रामए सीता और लक्ष्मण यानी दीपिका चिखलियाए अरुण गोविल और सुनील लहरी अयोध्या पहुंच चुके हैं। राम लला की नगरी से इन सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)