Ayodhya Ram Mandir: सचिन समेत क्रिकेट के इन दिग्गजों को मिला प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण

39

Ayodhya Ram Mandir: ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…’ इन गीतों के साथ पूरा देश राममय हो गया है। देशभर में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। इर किसी को 22 जनवरी का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। राम नगरी अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। इस समारोह के लिए देश के कई दिग्गजों को आमंत्रित किया जा रहा है। जिसमें फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारो से लेकर क्रिकेट जगत के दिग्गज भी शामिल हैं।

क्रिकेट के इन दिग्गजों को मिला आमंत्रण

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी और भारत के बेहतरीन स्पिनर हरभजन सिंह का नाम शामिल है। जिनको प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रण दिया गया है। हालांकि आपको बता दें कि इसमें कौन कौन शामिल होगा इसके बारे में साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है। लेकिन खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली अयोध्या जा सकते हैं।

Jharkhand: समन के बावजूद ईडी दफ्तर नहीं पहुंचे सीएम के प्रेस सलाहकार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे मुख्य अतिथि

आपको बता दें कि, आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अब तक करीब 6 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है। जिसमें क्रिकेटर्स, फिल्म हस्तियां और मशहूर कारोबारी शामिल हैं। इसके अलावा ​देश के कई साधु और महंत को भी आमंत्रित किया गया हैं। इस समारोह के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)