टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के लिए बेताब है ऑस्ट्रेलिया : फिंच

दुबईः ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने कहा है कि उनकी टीम टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के लिए बेताब है। ऑस्ट्रेलिया को 23 अक्टूबर को सुपर-12 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला खेलना है। उनकी तैयारियां हालांकि उम्मीद के अनुरुप नहीं रही हैं क्योंकि कंगारू टीम को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें..चरम पर सब्यसाची के साथ सुजीत बसु का टकराव, मंत्री के बेटे के खिलाफ केस दर्ज

फिंच ने कहा, “खिताब जीतना बड़ा होगा। यह ऐसा है जो हमारे पास नहीं है। कई बार हम इसे जीतने के करीब रहे हैं।” ऑस्ट्रेलिया को 2007 में सेमीफाइनल में भारत ने हराया था। इसके तीन साल बाद भी टीम सेमीफाइनल में पहुंची जहां उसे इंग्लैंड ने हराया। फिर उसे 2012 में वेस्टइंडीज ने सेमीफाइनल में हराया।

फिंच ने आईसीसी क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, “हम अभी भी इसमें जाने के लिए बहुत आश्वस्त हैं। हमारे पास एक ऐसी टीम है जिसने बहुत अधिक टी20 खेला है। हर टीम कोई भी मैच जीत सकती है, हम जानते हैं कि टी20 क्रिकेट में सभी टीमों में मैच विजेता हैं इसलिए हमें बस सही समय पर काम करना है।” ऑस्ट्रेलिया की तरह दक्षिण अफ्रीका की टीम भी अबतक टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीत सकी है। वह 2009 और 2014 में सेमीफाइनल तक पहुंची थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)