मंदिर में चोरी के आरोप में तृणमूल नेता गिरफ्तार, सोने-चांदी के आभूषण बरामद

मालदाः हरिश्चंद्रपुर थाने की पुलिस ने शिव मंदिर से चोरी के आरोप में तृणमूल नेता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को इन्हे अदालत में पेश कर चार दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों के नाम हासिमुद्दीन और तपन दास है। हासिमुद्दीन को तुलसीहाटा इलाके के तृणमूल कांग्रेस के नेता के रूप में जाना जाता है। पुलिस ने उसके भंगार (टुटा फूटा सामना रखने वाला) की दूकान से मन्दिर का तीन घंटा बरामद किया है। वहीं, चोरी के रूपये सहित सोने – चांदी के आभूषण और अन्य सामान भी बरामद किया है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार गत सोमवार की देर रात शिव मंदिर से स्टील की ग्रिल काटकर चोरों ने मंदिर से तीन घंटा, आभूषण सहित कुछ नगद रुपया पर हाथ साफ़ कर दिया था। इसकी शिकायत मंदिर कमेटी के तरफ से हरिश्चंद्रपुर थाने को की गई। पुलिस ने गुरुवार को हसीमुद्दीन की भंगार की दुकान पर अभियान चलाया। जिसके बाद दूकान से चोरी की तीन घंटी बरामद हुई। वहीं, चोरी में सीधे तौर पर शामिल तपन दास को उसके बाद गिरफ्तार कर चोरी के रूपये सहित सोने – चांदी के आभूषण बरामद कर लिया गया। तपन दास ने मंदिर के तीन घंटी को चुराकर हसीमुद्दीन की भंगारी की दुकान में बेचा था।

यह भी पढ़ेंः-ममता को अकादमी पुरस्कार मिलने पर बीजेपी का तंज, बोले- उन्हें…

पुलिस सूत्रों के अनुसार, तपन को चोरी के आरोप में और हासिमुद्दीन को चोरी का सामान खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आज दोनों को अदालत में पेश कर चार दिनों से पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…