फिल्म ‘धाकड़’ का नया पोस्टर रिलीज, विलेन की भूमिका में दिखेंगे अर्जुन रामपाल

181

मुबंईः अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ काफी समय से चर्चा में है। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आयेंगी। लम्बे समय से सुर्खियों में बनी हुई इस फिल्म में अर्जुन रामपाल की भी अहम भूमिका निभाने की बात सामने आई थी, लेकिन फिल्म में उनका किरदार क्या होगा इस पर सस्पेंस बना हुआ था। फिल्म में कंगना जहां एक एजेंट अग्नि के रूप में नजर आयेंगी।

वहीं मेकर्स ने मंगलवार को अर्जुन रामपाल के किरदार पर से पर्दा उठाते हुए यह साफ कर दिया है कि फिल्म में वह विलेन रुद्रवीर के किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें अर्जुन रामपाल नजर आ रहे हैं। अर्जुन रामपाल ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। उन्होने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-बूम! बुराई का एक नया नाम है- रुद्रवीर! एक विरोधी जो खतरनाक, घातक और एक ही समय में कूल भी है! धाकड़ सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को!

यह भी पढ़ें-इस साल जेईई और नीट के पाठ्यक्रम में नही होगा बदलाव

फिल्म के इस पोस्टर में अर्जुन रामपाल काफी मर्सिनरी लुक में नजर आ रहे हैं। उनकी बॉडी में टैटू बने हुए हैं। उन्होने आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है और हाथों में बंदूक थामे हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन रामपाल इससे पहले फिल्म ‘ओम शांति ओम’ और ‘रा.वन’ में विलेन का किरदार निभा चुके हैं।