आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो की साउंड समस्या को फ्री में रिपेयर करेगा एप्पल

Apple to repair sound issues on iPhone 12, iPhone 12 Pro for free.

सैन फ्रांसिस्कोः एप्पल ने घोषणा की है कि वह आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो मॉडल की मुफ्त में रिपेयर करेगा, जो साउंड इशू से जूझ रहे हैं। एक नए बुलेटिन में, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज ने कहा कि आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो का ‘बहुत छोटा प्रतिशत’ रिसीवर के साथ समस्याओं का सामना कर रहा है।

अभी तक, यह समस्या केवल आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो वेरिएंट में आ रही है, न कि आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 प्रो मैक्स में। एप्पल उपयुक्त डिवाइस मालिकों को चुनने के लिए तीन विकल्प दे रहा है और नोट करता है कि किसी भी रिपेयर कार्य को वास्तव में शुरू करने से पहले प्रभावित उपकरणों की जांच की जाएगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी फोन मुफ्त रिपेयर कार्यक्रम के लिए योग्य हैं।

यह भी पढ़ेंः-GoDaddy ने किया खुलासा- लीक हुई 1.2 मिलियन यूजर्स की संवेदनशील जानकारी

विकल्पों में एक अधिकृत एप्पल सेवा प्रदाता खोजना शामिल है। कोई पास के एप्पल स्टोर पर सर्विस अपॉइंटमेंट ले सकता है। अंत में, यूजर्स सीधे एप्पल की सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं ताकि आईफोन ब्रांड को मेल करने की व्यवस्था की जा सके। सभी तीन विकल्प आपको अपनी एप्पल आईडी भी टाइप करने के लिए कहेंगे और कंपनी ने यूजर्स से ‘अपने आईफोन, आईपैड, या आईपॉड टच को सेवा के लिए तैयार करने’ के लिए भी कहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)