थप्पड़ कांड के बाद कंगना के सपोर्ट में उतरे सितारे, अब अनुपम खेर ने कही ये बात

13
anupam-kher-comes-in-support-of-kangana

मुंबईः चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मारे जाने के मामले पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस घटना की निंदा की है और आरोपी कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, लोकसभा चुनाव में हिमाचल की मंडी सीट से जीत हासिल करने के बाद कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं। फ्लाइट में चढ़ने से पहले वहां तैनात सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

 कंगना के समर्थन उतरे अनुपम खेर

मुंबई में आयोजित स्टार ऑफ इंडिया अवॉर्ड्स 2024 के मौके पर जब दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर से इस मामले को लेकर सवाल किया गया तो वह कंगना के समर्थन में उतर आए। उन्होंने कहा, “एक महिला ने अपने पद का फायदा उठाकर दूसरी महिला के साथ जो शारीरिक हिंसा की है, वह बिल्कुल गलत है। इस पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।”

उन्होंने ने कहा, “गुस्सा जाहिर करना तो समझ में आता है, लेकिन इस तरह की हरकतें करना निंदनीय और अस्वीकार्य है।” उन्होंने आगे कहा, ”सांसद हो या अभिनेत्री…कंगना का जो भी दर्जा हो, वह सबसे पहले एक महिला हैं। महिलाओं या किसी और के खिलाफ इस तरह की हिंसा अन्यायपूर्ण है।”

ये भी पढ़ेंः- ऑस्ट्रेलिया में प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की ‘The Bluff’ की शूटिंग, सेट से साझा की तस्वीरें

CISF कांस्टेबल को किया गया निलंबित 

बता दें कि इस मामले में सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। इस पर कुलविंदर का कहना है कि वह किसान आंदोलन पर कंगना के पुराने बयान से नाराज थीं। इस थप्पड़ कांड के अगले दिन शुक्रवार सुबह कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर लिखा, ”मुझे समझ में आया कि उसने रणनीति के तहत मेरे आने का इंतजार किया और फिर खालिस्तानी स्टाइल में चुपचाप पीछे से आकर बिना कुछ कहे मेरे चेहरे पर थप्पड़ मारा।”

कंगना ने आगे लिखा, “जब मैंने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने दूसरी तरफ देखा और अपने ऊपर फोकस किए गए फोन कैमरों की तरफ बोलना शुरू कर दिया। किसान कानूनों को निरस्त कर दिया गया है और अब किसी को इसकी चिंता नहीं है। शायद यह खालिस्तान में शामिल होने का उसका तरीका था।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)