सुशांत की आत्मा की शांति को अंकिता ने करवाया हवन, कहा- फिर मिलेंगे चलते-चलते

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए उनकी कई अनदेखी तस्वीरों का एलबम फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस एलबम में सुशांत और अंकिता की साथ में बिताये गए कई खूबसूरत पलों की यादे हैं। अभिनेत्री ने इस अनसीन एलबम को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘ये हमारा सफर था….फिर मिलेंगे चलते-चलते…।’ फैंस सुशांत और अंकिता का यह अनसीन एलबम देखकर काफी भावुक हो गए हैं और अंकिता के इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले अंकिता ने बीती रात सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए अपने घर पर हवन करवाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात साल 2009 में जीटीवी के मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। इस धारावाहिक में दोनों लीड रोल में थे। धारावाहिक में सुशांत ने मानव और अंकिता ने अर्चना का किरदार निभाया था। अंकिता और सुशांत की गिनती टेलीविजन की दुनिया के सबसे मशहूर और परफेक्ट कपल में होती थी। सीरियल में काम के दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। देखते-देखते सुशांत और अंकिता का रील लाइफ लव रियल लाइफ लव में बदल गई और दोनों ने खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार भी किया। दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन छह साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि इसकी असली वजह सामने नहीं आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

यह भी पढ़ेंःडायबिटीज, कैंसर को दूर रखने के साथ ही वजन भी नियंत्रित करता है अंजीर

उधर, सुशांत का नाम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ने लगा था और दोनों रिलेशनशिप में थे। अचानक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी। लेकिन सुशांत के निधन के बाद भी अंकिता उनके परिवार के साथ इस मुश्किल दौर में खड़ी रहीं और सुशांत के लिए इन्साफ की मांग भी करती रहीं। फिलहाल अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं।