अंजली भारद्वाज का देवी गीत ‘माई के आरती उतार’ रिलीज, भक्ति में डूबीं माही श्रीवास्तव

मुंबईः शारदीय नवरात्रि शुरू होने से पहले ही भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स मां अंबे के भजनों को बैक टू बैक रिलीज कर रहे हैं। इन दिनों हर रोज भोजपुरी सिनेमा के अलग-अलग गायक अपने देवी गीत लेकर आ रहे हैं। इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकारों में शुमार अभिनेत्री माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘माई के आरती उतार’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिषियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

इस साॅन्ग को सिंगर अंजली भारद्वाज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। अभिनेत्री के कई सॉन्ग मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं। ‘माई के आरती उतार’ में माही श्रीवास्तव के साथ-साथ बाकी कलाकार भी मां अंबे की भक्ति में डूबे दिख रहे हैं। ये देवीगीत भक्तिमय माहौल से सराबोर है, जिसमें सभी लोग उत्सव में डूबे देखे जा सकते हैं। हालांकि, बीच-बीच में इसके वीडियो में सिंगर अंजली भारद्वाज भी सजी-धजी देखने को मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें..चीन में बढ़ी राजनीतिक हलचल, दो पूर्व मंत्रियों को हुई मौत…

माही सखी सहेलियों के साथ मां अंबे की आरती उतारने के लिए जा रही है, तो कहीं मां के पंडाल में आम के पत्तों से झाड़ू लगा रहीं हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और प्रियांशू सिंह ने म्यूजिक दिया है, जबकि इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है। कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता की है। एडिटिंग दीपक पंडित की है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…