पत्नी को ससुराल न भेजने से नाराज युवक ने की सास-ससुर की हत्या

45

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के स्योहरा थाना क्षेत्र स्थित गांव चक महमूद साहनी में पत्नी को ससुराल न भेजने से नाराज युवक ने अपने सास-ससुर की हत्या कर दी। वहीं साढ़ू को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

गांव चक महमूद साहनी निवासी अब्दुल मालिक अपनी पत्नी वकीला व दामाद फहीमुद्दीन के साथ घर में सो रहे थे। बेटी अंजुम अंदर कमरे में सो रही थी। मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ थाने के गांव भनेड़ी निवासी दूसरा दामाद रिजवान शनिवार की देर रात को घर में घुस आया और अब्दुल मालिक, वकीला व फहीमुद्दीन पर छुरी से जानलेवा हमला बोल दिया। अब्दुल मालिक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल वकीला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। फहीमुद्दीन को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हत्या के बाद हत्यारोपित फरार है। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-कोहरे को लेकर मुख्यमंत्री ने दिये निर्देश, कहा-सड़क सुरक्षा के नियमों का हो कड़ाई से पालन

घटना को अंजाम देने के बाद रिजवान फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर रविवार को पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने घटनास्थल की जांच की। पूछताछ में पता चला कि रिजवान अब्दुल मालिक की दूसरी बेटी अंजुम का पति है। अंजुम कुछ दिनों से तीन साल की बेटी के साथ मायके में रह रही थी। अंजुम को मायके वाले ससुराल नहीं भेज रहे थे। कई बार रिजवान ने ससुर से बेटी को भेजने के लिए कहा, लेकिन वो मान नहीं रहे थे। इसी बात से रिजवान नाराज था और वारदात को अंजाम दिया है। मृतक की पुत्री अंजुम ने पति रिजवान के विरुद्ध माता-पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित रिजवान की तलाश में जुटी हुई है।