अमिताभ बच्चन ने बताया ऋतिक रोशन के बचपन का एक किस्सा

108

मुबंईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के साथ -साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। खास बात यह है कि तस्वीर में ऋतिक रोशन भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन को पहचानना काफी मुश्किल है,क्योंकि यह तस्वीर ऋतिक के बचपन की है। इस तस्वीर अमिताभ बच्चन की फिल्म मिस्टर नटवरलाल की शूटिंग के दौरान की है।

जिसमें उन्होंने अपना पहला गाना ‘मेरे पास आओ’ गाया था। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अमिताभ बच्चन म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के सामने अपने गाने के रिहर्सल कर रहे हैं। अमिताभ ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही एक दिलचस्प किस्सा भी फैंस के साझा किया है। अमिताभ ने लिखा- मिस्टर नटवरलाल के लिए मैंने पहला गाना ‘मेरे पास आओ’ गाया। संगीत निर्देशक राजेश रोशन के साथ संगीत की रिहर्सल… और … यह सब एक तरफ। ‘पालथी मार के’ बैंच में बैठा कोई देखरेख कर रहा है। वह निश्चित ही ऋतिक रोशन है। अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें-विदाई भाषण में बोलीं मेलानिया ट्रंप, नफरत की जगह प्यार चुनें

ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आये थे। इसके अलावा दोनों स्टार फरहान अख्तर की फिल्म ‘लक्ष्य’ में भी नजर आए। अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन जल्द ही रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म चेहरे, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र और नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म झुंड में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी सात साल बाद फिल्म ‘मेडे’ में नजर आयेगी।