वैक्सीन लगवाने की होड़ के बीच छिड़ गया संग्राम, जमकर हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: देश में कोरोना टीकाकरण का अभियान लगातार जारी है। टीकाकरण को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। टीकाकरण केंद्र पर लोगों की लंबी कतार देखने को मिल रही है। भारी भीड़ कई बार प्रशासन के लिए मुश्किलें भी पैदा कर देती है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से सामने आया है जहां टीकाकरण केंद्र पर महिलाएं आपस में भिड़ गई हैं और जमकर मारपीट हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देख सकते हैं कि टीकाकरण केंद्र पर महिलाओं की लंबी लाइन लगी हुई है। इस दौरान पहले वैक्सीन लगवाने की होड़ में कई महिलाएं आपस में भिड़ गईं। मामूली बहस धीरे-धीरे मारपीट में बदल गई। बात इतनी बिगड़ गई कि वैक्सीन लगवाने के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं एक दूसरे के बाल खींचने लगी। इस बीच धक्कामुक्की भी शुरू हो गई और देखते ही देखते टीकाकरण केंद्र पर संग्राम छिड़ गया।

 यह भी पढ़ें- सीएम ठाकरे ने बाढ़ प्रभावित लोगों से की मुलाकात, कहा-पुनर्वास को योजना बना रही सरकार

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कुछ पुरुष लड़ाई को रोकने की कोशिश भी करते है। लेकिन वो उसमें सफल नहीं हो पाते है। लोगों का कहना है कि सेंटर पर सही इंतजाम नहीं होने की वजह से ये लड़ाई हुई। लोगों की भीड़ बढ़ने की वजह से बवाल होने लगा और भगदड़ मच गई। जिसके कारण वहां के कर्मचारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वैक्सीनेशन सेंटर पर हुए इस संग्राम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।