World Environment Day: अल्लू अर्जुन ने फैंस से की पृथ्वी को बचाने की अपील

55
allu-arjun-appeals-fans-to-save-earth

World Environment Day: 5 जून को  World Environment Day ‘ के नाम से जाना जाता है। इस मौके पर कई सितारों ने लोगों को पर्यावरण की सुरक्षा को लेकर जागरूक भी किया है। वहीं, इस कड़ी में नेशनल अवॉर्ड-विनिंग एक्टर Allu Arjun ने अपने फैंस से पृथ्वी को साफ रखने में अपना योगदान देने का आग्रह किया। बता दें, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पृथ्वी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “आइए हम सब मिलकर अपने घर (पृथ्वी) को एक बेहतर जगह बनाएं।”

पर्यावरण संरक्षण को लेकर अल्लू ने कही ये बात 

अल्लू अर्जुन पर्यावरण संरक्षण को लेकर काफी सक्रिय हैं। वह सुनिश्चित करते हैं कि, फिल्म की शूटिंग से पर्यावरण को कोई नुकसान न हो बता दें, अल्लू तेलंगाना वन विभाग के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, जो राज्य की जैव विविधता को बढ़ावा देने और उसकी रक्षा करने का काम करते है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। वहीं फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें, इस फिल्म के टीजर व गानों ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

मेकर्स ने शेयर किया पोस्टर 

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, ”’पुष्पा राज के रूल के लिए 75 दिन बाकी हैं। उसका रूल इंडियन सिनेमा में एक नया चैप्टर लिखेगा। 15 अगस्त को ‘पुष्पा 2: द रूल’ रिलीज होगी।” फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और प्रोड्यूस मैथरी मूवी मेकर्स ने किया है।

ये भी पढ़ें: हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की एक दिलचस्प कहानी है फिल्म ‘बजरंग और अली’ 

15 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी फिल्म 

बता दें, इस फिल्म में  Allu Arjun और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल लीड रोल में हैं। यह कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से फ्रैंचाइजी का पहला पार्ट खत्म हुआ था। बताया जा रहा है कि, ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)