अली गोनी ने जैस्मिन के बर्थडे पर जमकर लुटाया प्यार, गिफ्ट में दी डायमंड इयररिंग्स

मुंबईः अभिनेत्री जैस्मिन भसीन मंगलवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर जैस्मिन के बाॅयफ्रेंड और अभिनेता अली गोनी ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा मैसेज साझा किया है। अली गोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जैस्मिन संग अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-तू है तो सब कुछ है.. तू नहीं तो कुछ भी नहीं .. जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई माय फॉरएवर बेस्ट फ्रेंड माय सौलमेट .. अल्लाह तुझे सारी खुशियां दें, क्यूंकि तू डिजर्व करती है। इसके साथ ही अली ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है। अली गोनी के इस पोस्ट पर फैंस एवं सेलिब्रिटी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सौलमेट जैस्मिन को गिफ्ट किये डायमंड इयररिंग्स
अली गोनी ने जैस्मिन भसीन को बर्थडे से पहले जमकर शॉपिंग भी करायी। इसका एक वीडियो अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने जैस्मिन को खूबसूरत डायमंड इयररिंग्स गिफ्ट किए हैं। इसके साथ ही अली ने अपने लिए भी एक रिंग ली।

ये भी पढ़ें..जैस्मिन भसीन ने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ की लेट नाइट…

अली गोनी और जैस्मिन भसीन दोनों टेलीविजन जगत के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आए। बिग बॉस 14 में भी इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जाता है। फैंस को दोनों की ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन कमेस्ट्री भी काफी पसंद है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…