लखनऊः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का मशहूर गाना ”यूपी बिहार लूटने” को भोजपुरी में रीक्रिएट किया गया है, जो रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। इस गाने को मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुद्दसर खा ने सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ मिलकर रीक्रिएट किया है। गाने की मेकिंग बेहद अलग अंदाज में की गई है। इस डांस नंबर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

इस गाने में मुद्दसर खान ने अक्षरा सिंह का जबरदस्त लुक दिया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है और खूब तालियां भी मिल रही हैं। मालूम हो कि साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘सूल’ के चार्ट बस्टर गाने ‘यूपी बिहार लूटने’ ने तहलका मचा दिया था। इस गाने में शिल्पा शेट्टी का जादू खूब देखने को मिला और अब शुरुआती ट्रेंड में अक्षरा सिंह का भी वही जादू देखने को मिल रहा है।

अक्षरा ने कहा दर्शकों को आएगा पसंद

यूपी बिहार लूटने गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं इस गाने को लेकर काफी खुश हूं। हमने एक सुपरहिट गाना दोबारा बनाया है, इसलिए इसे लेकर एक चुनौती थी। लेकिन मुद्दसर खान की टीम के साथ मिलकर हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। उम्मीद है दर्शकों को यह पसंद आएगी।

यह भी पढ़ेंः-डॉलर के मुकाबले अब तक के सबसे निचले स्तर रुपया, पढ़ें क्या है वजह

उस दौर में भी मचाया था धमाल

प्रोजेक्ट मैनेजर (टी-सीरीज)-सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि टी-सीरीज का विजन है कि हम अपने हर गाने को नए अंदाज में पेश करें, जिसकी मेकिंग समय के हिसाब से हो। गाना “यूपी बिहार लूटने” उसी की कहानी है, जिसे आप अब यूट्यूब पर देख सकते हैं। ये गाना उस दौर में भी कमाल का था और इस दौर में भी सबके दिलों पर छा जाने वाला है। इस गाने से अक्षरा ने डांस का धमाल मचा दिया है। तो बिना किसी देरी के इस गाने का आनंद लीजिए।

आपको बता दें कि ‘यूपी बिहार लूटने’ गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। इस गाने के गीतकार अजीत मंडल हैं। संगीतकार आर्य शर्मा हैं। इसके डायरेक्टर मुदस्सर खान हैं और कोरियोग्राफी भी उन्होंने ही की है। डीओपी चेतन ढोली, कार्यकारी निर्माता मोइन खान और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। प्रोडक्शन हेड प्रवीण आचार्य हैं। सहायक कोरियोग्राफर कलनाड कादर, दर्शन मांडलिया और चांदनी नैथानी हैं।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)