सपा कार्यालय में मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन, यूपी बोर्ड के टाॅपर्स को बांटे गये लैपटाॅप

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है। वह 49 साल के हो गये हैं। सपा कार्यालय में पदाधिकारियों ने अखिलेश का जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उन्होंने यूपी बोर्ड के टॉपर्स छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटे। अखिलेश यादव के जन्मदिन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत तमाम राजनेताओं ने बधाई दी है।

अखिलेश ने भी उन्हें धन्यवाद दिया है। अपने जन्मदिन पर अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय में यूपी टॉपर्स छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटे। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें बधाई देता हूं, जिन्होंने यूपी बोर्ड में अच्छे नम्बरों से पास हुए हैं। इन बच्चों ने अपनी मेहनत और गुरुजनों के आशीर्वाद से यह सफलता पायी है। उन्होंने कहा कि परिश्रम से सफलता जरूर मिलती है। नकल करके पास करने वाला कभी सफल नहीं होता है।

ये भी पढ़ें..Maharashtra Crisis: मुख्यमंत्री बनने के बाद एकनाथ शिंदे बोले- हमारे पास…

मैंने छात्र-छात्राओं से पूछा तो किसी ने कहा कि मैं डॉक्टर बनना चाहता हूं, तो किसी ने आईएएस बनने की इच्छा जाहिर की। उन सभी छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि समाज को आपसे उम्मीद है। भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार हमारी नहीं है। इसलिए कुछ लोगों को लैपटॉप दिया है। ताकि सरकार को याद दिला सकूं। सरकार ने वादा किया था कि बच्चों को लैपटॉप देंगे। मुझे नहीं पता सरकार कब देगी, मैं इसलिए दे रहा हूं, सरकार याद करे।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…