महाशिवरात्रि पर बाबा भोलेनाथ की आस्था में तल्लीन हुए अजय देवगन, बोले-हर हर महादेव..

76

actor-ajay-devgn

मुंबईः बाॅलीवुड स्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘भोला’ का लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस बीच अजय देवगन ने खास अंदाज अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘भोला’ से महाआरती के सीन की चार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में अजय देवगन भोलेनाथ को वैदिक मंत्रोच्चार के बीच जल अर्पित करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही अजय देवगन काफी लंबा पोस्ट भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

उन्होंने लिखा कि कभी-कभी एक निर्देशक इंतजार करता है अवास्तविक, मंत्रमुग्ध कर देने वाला फ्रेम का… और एक दिन बस यह हो जाता है। उस दिन मैं बनारस में महाआरती का दृश्य फिल्मा रहा था। मैंने एक जबरदस्त जादू महसूस किया जिसे केवल अनुभव किया जा सकता है और शायद ही कभी व्यक्त किया जा सकता है। उस स्थान की आध्यात्मिक ऊर्जा और लोगों की विद्युतीय आभा, सभी एक साथ एक फ्रेम में आ गए! जैसे ही भीड़ ने ‘हर हर महादेव’ का नारा लगाया, मुझे अपने चारों ओर दिव्य शक्ति की अतुलनीय शक्ति महसूस हुई। आज महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर, मैं अपनी फिल्म भोला से फ्रेम साझा कर रहा हूं। जादू की तलाश करें और आप इसे देखेंगे। ‘हर हर महादेव’।

ये भी पढ़ें..फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा ‘Shehzada’, फैन्स के…

फैंस अजय देवगन के इस पोस्ट को पढ़कर आस्था में सराबोर हो गये हैं। सभी ‘हर हर महादेव’ पोस्ट कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि अजय देवगन की आखिरी फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने बाॅक्सऑफिस पर सफलता के नये रिकाॅर्ड कायम किये थे। लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया। वहीं अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, संजय मिश्रा, गजराज, विनीत कुमार सिंह और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे। यह फिल्म तमिल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रिमेक है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)