ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की 14 साल पुरानी तस्वीर

50

 

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर 14 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीरें साल 2007 में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म गुरु के प्रीमियर की है। ऐश्वर्या ने चार तस्वीरों का कोलाज बनाकर फैंस के साथ साझा किया है। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या नीली साड़ी में नजर आ रही हैं और अभिषेक बच्चन की तरफ देख रही हैं। अभिषेक बच्चन मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-मकर संक्रांति: सांस्कृतिक उल्लास और आस्था का पर्व

इन तस्वीरों में गुरु फिल्म के निर्देशक मणि रत्नम भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या रॉय ने लिखा- इसी दिन…14 साल… गुरु हमेशा। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। मणिरत्नम निर्देशित एवं निर्मित फिल्म गुरु के 14 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे।

इन दोनों के अलावा फिल्म में आर माधवन, विद्या बालन और मिथुन चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी और इससे भी खास और दिलचस्प बात यह है कि इसी फिल्म के प्रीमियर के बाद अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था जिसे ऐश्वर्या ने भी स्वीकार किया और यह रील लाइफ से रियल लाइफ जोड़ी बन गई। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे फेमस और खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है।