अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया खुलासा, कहा-नाइट शिफ्ट से लगता है डर

94

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही कंगना ने ट्विटर पर अपने बारे में एक खुलासा किया है। कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बताया है कि आखिर उन्हें किस चीज से डर लगता है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में मूवी माफियाओं का जिक्र करते हुए लिखा-नेपोटिज्म और मूवी माफिया के बीच एक ऐक्टर होने के तौर पर सबसे भयानक चीज नाइट शिफ्ट में काम करना है। जब सूरज उग रहा होता है तब आप सोते हैं, आपका बॉडी क्लॉक और फूड साइकल बिगड़ जाता है। पहली कुछ रातों मुझे भूख नहीं लगती और खुद को भटका हुआ महसूस करती हूं। मेरी बॉडी को इसकी आदत पड़ने का इंतजार कर रही हूं, ट्विटर पर क्या समाचार है? अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

यह भी पढ़ें-ठंड के मौसम में बेहद असरदार है अजवाइन

कंगना रनौत जल्द ही एएल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ में पायलट की भूमिका में भी दिखेंगी। रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ में वह एक्शन अवतार में अभिनय करेंगी। इसके अलावा कंगना ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ की भी घोषणा की हैं, जिसमें वह कश्मीर की रानी दिद्दा के किरदार में नजर आयेंगी।