पति जैद दरबार के साथ सफर पर निकलीं अभिनेत्री गौहर खान, शेयर किया वीडियो

45
gauahar-khan-becomes-mother-of-a-baby-boy

 

मुबंईः अभिनेत्री एवं ‘बिग बॉस 7’ की विजेता रह चुकी गौहर खान ने पिछले साल के अंत में जाने-माने म्यूजिक कम्पोजर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग निकाह किया। लेकिन निकाह के तुरंत बाद ही गौहर को अपने काम पर वापस लौटना पड़ा, जिसके कारण निकाह के बाद वह अपने पति के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाई। लेकिन अब गौहर खान और जैद दरबार दोनों को ही फाइनली एक साथ समय बिताने का मौका मिल गया है और दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उदयपुर जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

इसकी जानकारी खुद गौहर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। दरअसल गौहर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दोस्ताना फिल्म के एक गाने पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा-ःजब मैं सफर पर जाती हूं तो मैं इस कदर ही खुश हो जाती हूं। जाहिर है कि पति के साथ मेरी पहली छुट्टियां हैं।’ वीडियो देखकर यह अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि गौहर अपने पति जैद के साथ टाइम बिताने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें-सेना के काफिले पर आईईडी से हमला करना चाहते थे आतंकी , सतर्कता से टला हादसा

सोशल मीडिया पर गौहर का यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं जैद दरबार ने भी गौहर के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘मेरा छोटू!’ इसके साथ ही जैद ने भी अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह गौहर खान के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी क्यूट और खुश नजर आ रहे हैं। गौहर खान और जैद दरबार ने पिछले साल 25 दिसंबर को परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में निकाह किया था। दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।