अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने सलमान संग शेयर की तस्वीर, बोलीं-एक बड़ा थ्रोबैक मिला

मुंबईः सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेत्री दिव्या दत्ता और सलमान खान की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दिव्या दत्ता दत्ता ने एक स्लीवलेस जैकेट और सलवार कुर्ता पहन रखा है। जबकि सलमान खान कैमरे की तरफ पोज देते हुए दिख रहे हैं। दिव्या दत्ता ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए सलमान खान के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात को याद किया है।

दिव्या ने लिखा-एक बड़ा थ्रोबैक मिला! जब हम अपनी गर्मी की छुट्टियों में मुंबई गए थे और मैंने और राहुल दत्ता ने मेरे पसंदीदा सलमान खान के साथ हमारी तस्वीरें क्लिक कीं। मेरी उत्साहित अभिव्यक्ति को देखें! और इसी तरह की मुद्रा! कुछ साल बाद जब मैंने फिल्मों में काम किया, तो उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया … जीवन। लव यू सलमान खान। दिव्या दत्ता और सलमान खान की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-सपा सांसद की फिसली जुबान, जिन्ना से की योगी सरकार की तुलना

आज सलमान और दिव्या दोनों ही बॉलीवुड में एक खास मकाम हासिल कर चुके हैं। दिव्या दत्ता ने साल 1995 में रिलीज हुई सलमान खान की हिट फिल्म वीरगति में उनकी बहन संध्या का किरदार निभाया था। इसके अलावा दिव्या ने फिल्म बागबां में भी सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा की है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)