मां के निधन से दुखी अभिनेता बोमन ईरानी बोले-वह हमेशा एक सितारा रहेंगी

मुंबईः फिल्म अभिनेता बोमन ईरानी की माँ का 94 साल की उम्र में निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी। बोमन ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी माँ की तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक नोट लिखा है। अभिनेता ने लिखा-मेरी मां बीती रात आराम से सोने के लिए गईं और सुबह नहीं उठीं। उन्होंने 94 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने 32 साल की उम्र से ही मुझे मां और पिता दोनों का प्यार दिया। उनकी क्या एनर्जी थी। वह हमेशा मुझे मजाकिया स्टोरीज सुनाती थी। उनका हाथ हमेशा मेरे ऊपर रहा। जब वह मुझे फिल्मों के लिए भेजती थीं तो ध्यान रखती थीं कि आसपास के सभी बच्चे मेरे साथ जाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

वह हम सबसे कहती थीं कि पॉपकॉर्न लेना न भूलना। उन्हें खाना बहुत पसंद था और गाने सुनने की शौकीन थीं। वह फैक्ट चेक करने के लिए विकीपीडिया की हेल्प लेती थीं और मूवी की रेटिंग चेक करने के लिए आईएमडीबी की। वह अपने अंतिम समय तक बहुत शार्प थीं। वह हमेशा कहती थीं कि मैं एक्टर इसलिए नहीं बना हूं कि लोग मेरी तारीफ करें बल्कि मैं एक्टर इसलिए बना हूं ताकि मैं लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट बिखेर पाऊं। बीती रात उन्होंने मुझसे मलाई कुल्फी और आम मांगे थे। वह हमेशा एक स्टार रहेंगी। अगर उनका बस चलता तो चांद तारे भी मांग लेती। वह एक सितारा हमेशा रहेंगी।’

यह भी पढ़ेंःघोषित समर्थन मूल्य नहीं करती लागत में वृद्धि की भी भरपाई : किसान सभा

बोमन ईरानी अपनी माँ के बहुत करीब थे। पिता के निधन के बाद उनकी माँ ने ही उन्हें और पूरे परिवार को संभाला और हर किसी को अच्छा करने के लिए प्रेरित किया। बोमन ईरानी की माँ के निधन से उनका पूरा परिवार शोक और सदमे में है। वहीं उनकी माँ के निधन पर फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी दुःख व्यक्त कर रही हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए उन्हें श्रंद्धाजलि दे रही हैं।