फांसी के फंदे से लटकता मिला नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित, छानबीन में जुटी पुलिस

पूर्व मेदिनीपुरः पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी थानान्तर्गत सातमाईल के जूनबनी इलाके में एक साढ़े नौ वर्षीय नाबालिग बच्ची का यौन शोषण करने के आरोपित का शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया। गुरुवार को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कांथी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृत व्यक्ति का नाम तपन घोड़ाई (50) था। वह जुनपुट उपकुल थानान्तर्गत बिरामपुट गांव का निवासी था।

विशेष सूत्रों के अनुसार तपन अक्सर अपने इलाके में एक व्यक्ति के घर शराब पीने जाता था। गत 21 नवम्बर को भी तपन उस व्यक्ति के घर शराब पीने गया था। शराब खत्म हो ने पर जब वह व्यक्ति एक और शराब की बोतल लाने बाहर गया तब तपन ने उसके साढ़े नौ वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुराचार करना शुरू किया। तभी परिवार के लोगों ने तपन को देख लिया। मौका देखकर तपन घटनास्थल से फरार हो गया। इसके बाद गत 22 नवम्बर को पीड़ित के परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत कांथी महिला थाने में दर्ज करवाई।

मामला दर्ज होने की खबर सुनकर आरोपित ने सातमाईल जूनबनी इलाके में अपने एक रिश्तेदार के यहां शरण ली। इधर पुलिस आरोपित के तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी बीस गुरुबार सुबह सातमाईल जूनबनी इलाके के एक मकान में आरोपित का शव फंदे से लटकता हुआ पाया गया।

यह भी पढ़ेंः-वाराणसीः घरेलू हिंसा के खिलाफ आधी आबादी ने निकाली पदयात्रा, किया जोरदार प्रदर्शन

कांथी महिला थाना की प्रभारी अष्ठमी साहू ने बताया कि नाबालिग कर परिजनों ने आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद से ही पुलिस उसके तलाश में थी। कांथी थाने की ओर से बताया गया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)