Accident: सूरत में तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को कुचला, 3 की मौत

16
speeding-car-crushes-6-people-in-surat

Accident सूरत: सूरत के मोटा वराछा रिंग रोड पर भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनियंत्रित कार ने बाइक सवारों को मारी टकर

सूरत के मोटा वराछा रिंग रोड इलाके में दुखियाना दरबार के पास शनिवार रात 2 बजे एक कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और 4 बाइकों को टक्कर मार दी। सड़क किनारे खड़ी बाइकों पर बैठे 6 लोग कार की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। इनमें वियान वाघानी (6), देवेश वाघानी, संकेत वावड़िया (29) शामिल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें-साबरकांठा-हिम्मतनगर हाईवे पर भीषण हादसा, पलक झपकते ही छिन गई एक ही परिवार की 4 जिंदगी

प्रत्यक्षदर्शी अजय मियानी ने बताया कि हम सभी सड़क किनारे बाइक पर बैठे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी 4 बाइकों पर बैठे लोगों को टक्कर मार दी। परिवार के सदस्य साले और भतीजे की मौत हो गई।

गिरफ्तार हुआ चालक

उतरांव थाने के पीआई एडी महंत ने बताया कि आरोपी कार चालक जिग्नेश गोहिल (निवासी- स्टार गैलेक्सी, छापराभाठा रोड, वरियाव) को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दर्जी का काम करता है और अहमदाबाद से कार से लौटते समय उसे झपकी आ गई, जिससे वह स्टीयरिंग पर से नियंत्रण खो बैठा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)