आप ने बोला बीजेपी पर हमला, योजनाओं में भेदभाव का लगाया आरोप

0
11

 

भोपालः मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा सस्ते गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने की घोषणा पर आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार सिर्फ राजनीतिक फायदा लेने के लिए घोषणाएं कर रही है। सरकार को आम आदमी को सुविधाएं और लाभ देने से कोई सरोकार नहीं है। भाजपा सरकार सिर्फ सुर्खियों में बने रहना जानती है, इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तरह-तरह की लुभावनी घोषणाएं करते रहते हैं।

रानी अग्रवाल ने शनिवार को अपने बयान में कहा कि मप्र में सस्ते गैस सिलेंडर की घोषणा कर भाजपा सरकार ने सिर्फ चुनावी चाल चली है। बीजेपी सरकार सोचती है कि वह महिलाओं को लुभाकर चुनाव जीत जाएगी लेकिन इस बार ऐसा नहीं होने वाला है। बीजेपी सरकार हर चुनावी घोषणा इस तरह से करती है कि ऐसा लगता है कि इससे एक बड़े वर्ग को फायदा होने वाला है, लेकिन असल में इसका फायदा सिर्फ कुछ लोगों को ही मिलता है।

रानी अग्रवाल ने कहा कि राज्य सरकार ने यह घोषणा जरूर की है कि लाडली बहनों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा, लेकिन हकीकत यह है कि मप्र में ज्यादातर लाडली बहनों के नाम पर गैस कनेक्शन ही नहीं है। गैस कनेक्शन महिलाओं के नाम पर नहीं होने के कारण उन्हें इसका लाभ नहीं मिल पाएगा। उन्होंने कहा कि अकेले भिंड में 92 हजार से ज्यादा प्रिय बहनें हैं जिनके नाम पर गैस कनेक्शन नहीं है और वे मुख्यमंत्री की घोषणा से अछूती रहेंगी। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी सरकार की चाल है लेकिन इस बार महिलाएं बीजेपी के बहकावे में नहीं आएंगी।

यह भी पढ़ेंः-बीआरएस को झटका, तुम्मला नागेश्वर राव ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में हुए शामिल

आप प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने कहा कि अगर बीजेपी वाकई जनता को महंगाई से राहत दिलाना चाहती है तो इसमें शर्तें क्यों लगाई गईं। सभी महिलाओं को सस्ता गैस सिलेंडर क्यों नहीं दिया जाएगा? उन्होंने कहा कि भाजपा अमीर, गरीब और धर्म के आधार पर प्यारी बहनों से भेदभाव कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)