Aamir Khan Visits In SevaGram: आमिर खान ने सेवाग्राम में महात्मा गांधी के आश्रम का किया दौरा

34
aamir-khan
aamir-khan

Aamir Khan Visits In SevaGram: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan ने रविवार को पहली बार महाराष्ट्र के सेवाग्राम का दौरा किया। एक्टर ने बताया कि, वह महात्मा गांधी के अनुयायी रहे हैं। साथ ही खान ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपने ऊपर प्रभाव के बारे में बात की। महाराष्ट्र में स्थित सेवाग्राम महात्मा गांधी का आश्रम है। 1936 से 1948 में अपनी मृत्यु तक वे यहीं रहे।

मीडियाकर्मियों से की बातचीत     

आमिर खान ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “मैं पहली बार सेवाग्राम आया हूं। यहां एक जादुई ऊर्जा है। मैं बापूजी का अनुयायी रहा हूं। उनके विचारों का मुझ पर बहुत प्रभाव है। मैं बहुत खुश हूं कि, मैं उस जगह आया हूं, जहां उन्होंने समय बिताया हैं। उन्होंने जिन चीजों का इस्तेमाल किया था। उन्हें देखकर बहुत अच्छा लगा, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह वाकई एक अद्भुत जगह है।”

aamir-khan
aamir-khan

इन हिट फिल्मों में किया काम

बता दें कि, आमिर खान पहली बार 1973 की फिल्म ‘यादों की बारात’ में आठ साल की उम्र में पर्दे पर नजर आए थे। इसके बाद आमिर ने 1988 की रोमांटिक फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में जूही चावला के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। आमिर ने ‘धूम 3’ और ‘पीके’ जैसी कई हिट फ़िल्में भी दी हैं। हालांकि, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी उनकी फ़िल्मों को आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।

ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha Wedding: शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी और इकबाल, दुल्हन के घर पर भाई लव-कुश मौजूद नहीं 

एक्टर ने हाल ही में ‘लापता लेडीज़’ का निर्माण किया है। कॉमेडी ड्रामा का निर्देशन उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने किया है। इसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन भी मुख्य भूमिका में हैं। यह दो युवा नवविवाहित दुल्हनों की कहानी है, जो अपने पति के घर जाने के लिए ट्रेन में यात्रा के दौरान बदल जाती हैं। बता दें, उनकी अगली फिल्म ‘सितारे ज़मीन पर’ है।और इसका निर्माण आमिर और किरण ने किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)