चलती ट्रेन में आई झपकी, 80 फीट ऊंचाई से नदी में गिरा युवक, ऐसे बची जान

44

man-fall-into-river

पलामू: पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से अपने दोस्त के साथ टाटानगर एक्सप्रेस (Tatanagar Express) की जनरल बोगी में सवार होकर अपने घर बोकारो लौट रहा 22 वर्षीय युवक गढ़वा रोड रेलवे स्टेशन से पहले कोयल नदी में गिर गया। सूचना मिलने के बाद गढ़वा रोड रेलवे सुरक्षा बल-आरपीएफ ने उसे बचाया और रस्सी के सहारे करीब 80 फीट ऊपर खींचकर युवक की जान बचायी गयी। युवक को मामूली चोटें आई हैं। उसका इलाज विश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। डॉक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया है।

इस संबंध में आरपीएफ गढ़वा रोड के प्रभारी ने युवक के भाई टिंकू को उसके घर बोकारो के महुआतोड़ थाना क्षेत्र के बड़की पुन्नु में सूचना दे दी है। युवक की पहचान मनोज करमाली के रूप में की गयी है। मनोज अपने दोस्त विजय करमाली के साथ टाटानगर एक्सप्रेस (Tatanagar Express) में यात्रा कर रहा था। जब ट्रेन गढ़वा रोड रेलवे स्टेशन से पहले कोयल नदी पार कर रही थी, तभी मनोज ट्रेन से नदी में गिर गये।

ये भी पढ़ें..Gonda-Bahraich road: रोडवेज बस व ट्रैक्टर ट्राॅली में भिड़ंत, 2 बच्चों…

बकौल मनोज, वह उस वक्त गेट पर खड़ा था और झपकी आने के दौरान हादसे का शिकार हो गया। उस वक्त सीट पर उसका दोस्त बैठा हुआ था। ट्रैफिक इंस्पेक्टर गढ़वा की सूचना पर गढ़वा रोड आरपीएफ सक्रिय हुई और कुछ घंटों के रेस्क्यू के बाद युवक की जान बचायी। इधर, चलती ट्रेन से नदी में गिरने के बाद भी युवक को मामूली चोटें आने पर लोगों ने आश्चर्य जताया है। बता दें कि कोयल नदी में बने रेलवे पुल की ऊंचाई करीब 80 फीट है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)