प्रेमिका की शादी से पहले युवक ने उठाया खौफनाक कदम, आखिरी मैसेज में लिखी ये बात

32
man-committed-suicide-before-his-girlfriends-wedding

Bhopal: राजधानी भोपाल के शिवाजी नगर इलाके में एक युवक ने अपनी प्रेमिका (girlfriend) की शादी से एक दिन पहले आत्महत्या कर ली। युवक का शव सोमवार सुबह घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला। युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी प्रेमिका को एक मैसेज भी भेजा, जिसमें उसने आत्महत्या करने की वजह लिखी थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

मां ने देखा फंदे से लटका शव

साथ ही पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक यह मामला शिवाजी नगर के 5 नंबर स्टॉप का है। पुलिस के मुताबिक विक्की नायक (24) ड्राइवर था। सोमवार सुबह 7:30 बजे उसकी मां ने उसे घर के हॉल में तौलिए से बने फंदे पर पाइप के सहारे लटका देखा। उसने शोर मचाकर अपने बड़े बेटे गणेश और विशाल को जगाया। तीनों ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पास के जेपी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की।

दो महीने से नहीं हो रही थी बातचीत

वहीं युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी प्रेमिका को एक मैसेज भी भेजा था। उसने मैसेज में लिखा था कि मेरी मौत के लिए सिर्फ तुम ही जिम्मेदार हो। मैं तुमसे सच्चा प्यार करता था, तुम मेरे साथ टाइम पास करती रही। हबीबगंज पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया है। इसकी जांच की जाएगी। मृतक के बड़े भाई विशाल नायक ने बताया कि परिवार में मां, बड़ा भाई और भाभी, विक्की और मैं साथ रहते थे। विक्की एक सज्जन की गाड़ी चलाता था। हम दोनों भाई प्राइवेट जॉब भी करते हैं। वह एक लड़की से प्यार करता था। इस बात की जानकारी हमें भी थी। दो महीने पहले दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी।

यह भी पढ़ेंः-Police Encounter में मारा गया 14 लाख का इनामी नक्सली, अलर्ट जारी

मेरा भाई उसे भूलकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने लगा था। अचानक लड़की ने भाई पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। वह उसे साथ ले जाने के लिए दबाव बनाने लगी। भाई उसकी बात मानता था, फिर लड़की उसके साथ जाने से मना कर देती थी। इन बातों से विक्की परेशान रहने लगा था। हबीबगंज थाना प्रभारी अजय कुमार सोनी ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। परिजनों के विस्तृत बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। बयानों और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। सोमवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)