मकान पर पलटा गिट्टी से भरा ट्राला, भाई-बहन समेत 4 की मौत

44

दमोह: जिले के बटियागढ़ थानाक्षेत्र के आंजनी टपरिया गांव में बीती रात गिट्टी से भरा ट्राला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने कच्चे घर पर पलट गया। इसमें दो भाई, एक बहन सहित चार लोगों की मौत हो गई। मृतक भाई-बहन के माता-पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में एक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है वह ट्राले में सवार था। ट्राला चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

हादसे में घायल हरिराम के चचेरे भाई कोमल के अनुसार शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे गिट्टी से भरा ट्राला बटियागढ़ की ओर से हटा की ओर जा रहा था। इसी बीच ट्राला अनियंत्रित होकर हरिराम के कच्चे घर के ऊपर पलट गया। सभी लोग घर के अंदर थे, जो ट्राला की चपेट में आ गए। हादसे के बाद ट्राले में भरी करीब 10 ट्राला गिट्टी हरिराम के घर के ऊपर फैल गई। काफी मशक्कत के बाद घायलों को गिट्टी के ढेर से निकालकर 108 एंबुलेंस से रात करीब 11 बजे जिला अस्पताल लाया गया। इनमें से आकाश पुत्र हरिराम अहिरवाल 17, मनीषा पुत्री हरिराम 19, ओमकार पुत्र हरिराम 16 एवं एक अज्ञात युवक को डॉ. विशाल शुक्ला ने मृत घोषित कर दिया। नेहा पत्नी हरिराम अहिरवाल एवं हरिराम पुत्र भूरा अहिरवाल 35 का इलाज जारी है। हादसे में ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसका भी इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः-कश्मीर में हिंसा के लिए पाकिस्तान है जिम्मेदार, भारत सरकार देगी…

घायलों के जिला अस्पताल पहुंचते ही देहात थाना पुलिस, कोतवाली पुलिस सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंचा। हंगामा होने के मद्देनजर एहतियातन गेट के पास पुलिस तैनात रही। रात करीब 11:30 बजे पथरिया विधायक रामबाई भी जिला अस्पताल घायलों का हाल जानने पहुंची।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)