हावड़ा में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, बेटी से छेड़खानी को लेकर हुआ था विवाद

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में दो स्थानीय युवकों ने 35 वर्षीय एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जब उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ रोकने की कोशिश की। पुलिस ने दो युवकों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है।

हावड़ा (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक स्वाति भांगलिया के अनुसार, हत्या के आरोप के साथ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। भांगलिया ने कहा, ”दोनों आरोपी भाई हैं। एक को हम पहले ही गिरफ्तार कर चुके हैं। दूसरा आरोपी फरार है। रविवार शाम को 10 वीं की छात्रा ट्यूशन से घर लौट रही थी दोनों आरोपियों ने उसे रोक लिया और उसके साथ छेड़खानी की। सूचना मिलने पर उसके पिता मौके पर पहुंचे। पिता ने इसका विरोध किया और आरोपियों को उनकी नापाक हरकतों से रोकने की कोशिश की। विरोध करने पर दोनों आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे आरोपी मौके से भाग गया। वह मौके पर ही गिर पड़ा।

यह भी पढ़ें-कुंतल की पत्नी का बड़ा दावा, शिक्षक भर्ती घोटाले में तापस…

पीड़िता को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। सोमवार को उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें उलुबेरिया अनुमंडलीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां मंगलवार सुबह शख्स की मौत हो गई। पीड़ित परिवार के लोगों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच, स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके में युवतियों के साथ छेड़छाड़ आम बात हो गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)