कार में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

जयपुरः राजस्थान के जालौर जिले में सांचैर के पास रविवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। कार में सवार सभी मृतक जोधपुर से सांचैर आ रहे थे। तभी उनकी कार को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में शामिल दिनेश की तीन माह पूर्व ही शादी हुई थी। वह पत्नी को जोधपुर में छोड़ यह परिवार सांचैर वापस आ रहा था।

पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के अनुसार गणपतलाल सुथार के दो बेटे 25 वर्षीय दिनेश कुमार व 22 वर्षीय भजनलाल अपनी मां शांति देवी और अपनी दो बहन के बच्चों 12 वर्षीय जसराज, पांच साल की हथिसा के साथ जोधपुर से अपने घर सांचैर आ रहे थे। सांचैर से 10 किलोमीटर पहले मीठी बेरी चितलवाना थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर परावा के पास उनकी कार को सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे जा घुसा।

यह भी पढ़ेंःपद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित बाॅलीवुड अभिनेत्री शशिकला का निधन

क्षेत्रीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया लेकिन तब तक चार लोग दम तोड़ चुके थे जबकि घायल पांचवे सदस्य भजनलाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। गणपत लाल सुथार सांचैर में कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ के नेता हैं। बताया जाता है कि गणपतलाल के बड़े पुत्र दिनेश की तीन माह पूर्व ही शादी हुई थी। कार में उनकी दो बेटियों में से एक की बेटी व दूसरे का बेटा भी अपने मामा व नानी के साथ ननिहाल आ रहे थे। एक ही परिवार पांच सदस्यों की मृत्यु से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।