Jaunpur: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, बदमाश के पैर में लगी गोली

41

Jaunpur: पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा द्वारा अपराधियों पर लगाम कसने के लिए लगातार कार्रवाई जारी हैं। इसी क्रम में शनिवार रात सिकरारा और मछलीशहर की संयुक्त पुलिस टीम की चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान फायरिंग में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया, उसके पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं उसका एक साथी मौके भागने में सफल रहा।

एएसपी ने दी मामले की जानकारी 

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि, मुखबिर की सूचना पर सिकरारा व मछलीशहर की पुलिस टीम द्वारा मानिकपुर गांव के पास चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान एक मोटर साइकिल पर दो संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया। जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: केमिकल फैक्ट्री का बॉयलर फटने से जिंदा जले छह मजदूर, कई गंभीर

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि, पुलिस की पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम अतुल गौड़ उर्फ राजा पुत्र लहुरी गौड़  निवासी भुपियामऊ डिहवा थाना कोटवाली सिटी जनपद प्रतापगढ़ बताया है। घायल अवस्था में बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। बदमाश अतुल पर अन्य जनपदों में लूट, चोरी, जालसाजी, हत्या का प्रयास जैसे संगीन धाराओं में लगभग 16 मुकदमे दर्ज हैं। उसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, मोबाइल तथा एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की हैं। जबकि फरार अपराधी की पहचान अरविंद निवासी देनवा थाना पट्टी जिला प्रतापगढ़ के रूप में हुई है। फरार साथी की तलाश के पुलिस टीमें जुट गई हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)