Sunday, October 6, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeखेलवेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लिश टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी की वापसी,...

वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लिश टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी की वापसी, 9 प्लेयस का पत्ता साफ

WI vs ENG ODI Series 2024: वेस्टइंडीज के आगामी दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम में सीमित ओवरों के नियमित कप्तान जोस बटलर की वापसी हुई है। इंग्लैंड की टीम इस साल अक्टूबर-नवंबर में वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टी20 (T20) और पांच वनडे मैच खेलेगी। बटलर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 (T20) और वनडे मैच से बाहर रहे थे, क्योंकि वह पिंडली की चोट से उबर रहे थे।

तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी किया गया शामिल

इंग्लैंड ने टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी शामिल किया है, जिसमें 22 वर्षीय यॉर्कशायर के लेग स्पिनर जाफर चौहान भी शामिल हैं, जिन्हें पहली बार सीनियर टीम में शामिल किया गया है। वह दक्षिण एशियाई क्रिकेट अकादमी के पहले स्नातक हैं। अन्य दो अनकैप्ड खिलाड़ी जॉन टर्नर और डैन मूसली हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ेंः- T20 World Cup की शुरुआत से पहले मंधाना ने कहा,अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहाना नहीं चलता’

WI vs ENG ODI Series 2024: ये रहा पूरा शेड्यूल

इंग्लैंड ने 14 खिलाड़ियों की प्रारंभिक टीम का चयन किया है, और टेस्ट टीम के दो और खिलाड़ियों को 28 अक्टूबर को रावलपिंडी में शुरू होने वाले सीरीज के तीसरे मैच के बाद पाकिस्तान में शामिल किया जाएगा। बटलर की जगह ऑस्ट्रेलिया सीरीज में इंग्लैंड की कप्तानी करने वाले हैरी ब्रुक टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। कैरेबियाई दौरे की शुरुआत वनडे से होगी – पहले दो मैच 31 अक्टूबर और 2 नवंबर को एंटीगुआ में होंगे, इसके बाद 6 नवंबर को तीसरा मैच बारबाडोस में खेला जाएगा। पांच टी20 मैच 9 से 17 नवंबर के बीच खेले जाएंगे।

ODI और T20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर, जैकब बेथेल, जाफर चौहान, जोफ्रा आर्चर, सैम करन, विल जैक्स, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, जेमी ओवरटन, आदिल राशिद, डैन मूसली, फिल साल्ट, जॉन टर्नर, रीस टॉपले।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें) 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें