Kawar Yatra 2024 : शराब बेचने को लेकर कावंड़ियों में आक्रोश, दुकान में की तोड़फोड़

39
kawar-yatra-2024

Kawar Yatra 2024 : सावन के महिने में इन दिनों भारी संख्या में लोग कांवड़ लेकर भोलेबाबा के दर्शन को जा रहे है। लेकिन कांवड़ियों के नाराज और उग्र होने के मामले भी लगातार प्रकाश में आ रहे हैं। वहीं बीते मंगलवार को भी साहिबाबाद इलाके में कुछ कावड़ियों ने एक शराब की दुकान में तोड़फोड कर दिया। कावंडियों का कहना था कि, शराब की दुकान खुली हुई थी और पर्दे के पीछे से शराब बेची जा रही थी।

पुलिस ने कराया मामले को शांत 

हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। बता दें, इससे पहले भी मुरादनगर में पुलिस चौकी की तरफ कांवड़ियों के समूह का दौड़ते हुए वीडियो वायरल हुआ था वहीं पुलिस का कहना था इस दौरान कोई तोड़फोड़ पुलिस चौकी में नहीं हुई। लेकिन मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ACP ने दी मामले की जानकारी

जानकारी देते हुए ACP रजनीश उपाध्याय ने बताया कि, थाना साहिबाबाद क्षेत्र में एक पर्दे के अंदर संचालित हो रहे वाइन शॉप में कुछ कावड़ियों ने पर्दे फाड़ डाले तथा एवं काउंटर में तोड़ फोड़ की। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो गया। मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने नें जुट गई। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)